जनरल रावत को लेकर हिंदू क्यों बनें केरल के अली अकबर और उनकी पत्नी लुसीअम्मा ?

0
137

जनरल रावत के निधन पर पर खुशी मनाने वाले गद्दारों को कब सजा देंगे मोदी और शाह ?
परिकल्पना- डा. हरीश चन्द्र लखेड़ा
हिमालयीलोग की प्रस्तुति, नई दिल्ली
www.himalayilog.com / www.lakheraharish.com
पूरे देश जानता है कि कुछ गद्दारों ने देश के पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (CDS) जनरल डा. बिपिन रावत  (CHIEF OF THE DEFENCE STAFF (CDS) GENERAL BIPIN RAWAT ) के निधन पर सोशल मीडिया में खुशी मनाई। इसलिए शनिवार 12 दिसंबर 2021 का यह समाचार इन लोगों के मुंह पर करारा तमाचा है ,जो जनरल रावत के निधन पर सोशल मीडिया में खुशी बना रहे थे। समाचार यह है कि मलयाली फिल्मों के प्रसिद्ध निर्देशक अली अकबर (ALI AKBAR) और उनकी पत्नी लुसीअम्मा ने इस्लाम धर्म छोड़कर हिंदू धर्म अपनाने का फैसला किया है। आप लोग जानते ही हैं कि जनरल रावत का बुधवार आठ दिसंबर 2021को हेलिकॉप्टर दुर्घटना में निधन हो गया था। तक एक ओर पूरा देश उनके निधन पर शोक मना रहा था, तो दूसरी तरफ कुछ कट्टर पंथी व देश के दुश्मन सोशल मीडिया पर इसका मजाक उड़ा रहे थे। कट्टरपंथियों की इन हरकतों से दुखी होकर मलयाली फिल्मों के डायरेक्टर अली अकबर (ALI AKBAR)और उनकी पत्नी लुसीअम्मा ने इस्लाम छोड़कर हिंदू धर्म अपनाने का फैसला किया है। उन्होंने अपना नाम बदलकर ‘रामसिम्हन’ रखने का ऐलान भी कर दिया। अली अकबर ने फेसबुक पर लाइव पर अपने और पत्नी के इस्लाम छोड़कर हिंदू धर्म अपनाने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि मुस्लिमों ओर से ऐसी हरकत का विरोध सीनियर मुस्लिम नेताओं और इस्लामिक धर्मगुरुओं ने भी नहीं किया। देश के बहादुर बेटे का ऐसा अपमान स्वीकार्य नहीं है। अकबर ने यह भी कहा कि उनका इस्लाम से विश्वास उठ गया है।अली अकबर (ALI AKBAR)ने सोशल मीडिया पर जारी वीडियो में कहा, ‘मुझे जन्म के समय से ही जो चोला मिला था, उसे उतारकर फेंक रहा हूं। आज से मैं मुस्लिम नहीं हूं। मैं एक भारतीय हूं। मेरा यह संदेश उन लोगों के लिए है, जिन्होंने भारत के खिलाफ हंसते हुए स्माइली पोस्ट की है। (KERALA: ANGRY OVER SMILEYS ON POSTS RELATED TO CDS BIPIN RAWAT’S DEATH, FILMMAKER ALI AKBAR, WIFE TO CONVERT TO HINDUISM; TO BE NAMED RAMASIMHAN )
अली अकबर (Ali Akbar) ने कहा था, ‘जनरल बिपिन रावत (Chief of the Defence Staff (CDS) General Bipin Rawat )की मौत की खबर पर हंसने वाले अधिकतर लोग मुस्लिम थे। उन्होंने ऐसा इसलिए किया, क्योंकि जनरल रावत ने पाकिस्तान और साथ ही कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ कड़े कदम उठाए थे। मैं ऐसे धर्म के साथ आगे नहीं जुड़ा रह सकता हूं।’ हालांकि, उन्होंने यह भी कहा था कि वह अपनी बेटियों को धर्म बदलने के लिए मजबूर नहीं करेंगे और वह इसे उनकी पसंद पर छोड़ देंगे। अली अकबर (Ali Akbar)की बात को आगे बढ़ाते हुए मेरा प्रधनमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से अनुरोध है कि इन कट्टरपंथियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। जिस तरह से कर्नाटक के गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने शनिवार को पुलिस महानिदेशक प्रवीण सूद को निर्देश दिया कि इंटरनेट मीडिया पर चीफ आफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने वालों की पहचान की जाए और उन्हें दंडित किया जाए। देशवासियों को इन गद्दारों की हरकतों का खिलाफ आवाज उठानी चाहिए।
जनरल रावत (Chief of the Defence Staff (CDS) General Bipin Rawat )के खिलाफ ये टिप्पणियां फेसबुक, ट्विटर समेत कई अन्य इंटरनेट मीडिया साइट पर की जा रही हैं। इनमें से कई जनरल रावत के निधन पर खुशी मनाने वाली थीं। आम तौर पर ये असहनीय टिप्पणियां जहरीली सोच वाले जिहादियों, खालिस्तानियों, टुकड़ा गैंग से लेकर रेडिकल वामपंथी, माओवादियों, अलगाववादियों, उग्रवादियों के समर्थकों ने की। माना जा रहा है की ये टिप्पणियों इसलिए की गई कि जनरल रावत पाकिस्तान, चीन के साथ जिस आधे मोर्चे यानी देश के भीतर छिपे गद्दारों के खिलाफ सख्त रुख अपनाते थे। ऐसी ही हरकतें पाकिस्तान में भी की गई।
इसलिए केंद्र सरकार को इन हरकतों पर सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। मुसलिम धर्म गुरुओं को भी इस मामले में पहल करनी चाहिए। 
———————-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here